कृष्णपाल गुर्जर ने किया मवई-वज़ीपुर गांव में 1.70 करोड़ रूपए की लागत से बनने वाली सड़क का शिलान्यास

गुरुवार को फरीदाबाद में केंद्रीय मंत्री चौधरी कृष्णपाल गुर्जर ने मवई और वज़ीपुर में एक करोड़ 70 लाख रूपए की लागत से बनने वाली आर एम सी रोड का शिलान्यास किया है. इस दौरान गुज्जर ने कहा कि सरकार के पास विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं है. फरीदाबाद में जितने विकास कार्य पिछले 4 सालों में हुए हैं वे 50 साल के फरीदाबाद के विकास कार्यों के मुकाबले कहीं ज्यादा है. फरीदाबाद में पिछले चार सालों में चहुमुखी विकास कार्य करवाए जा रहे हैं. इनमें बिजली, पानी, स्वच्छ पेयजल सप्लाई, गंदे पानी की निकासी, सड़कों का निर्माण, सीवरेज व्यवस्था का निर्माण, नए स्कूल स्कूलों का अपग्रेडेशन करना, महाविद्यालय और विश्वविद्यालय की स्थापना सहित नए पूलो के निर्माण, सहित विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं.

इस मौके पर कृष्ण पाल गुज्जर ने बताया कि गांव मवई में 80 लाख रुपए की लागत से सारी गलियां आरएमसी बना दी जाएंगी. जिसके तहत गांव की कोई भी गली कच्ची नहीं रहेगी. इसी तरह वजीरपुर गांव की शमशान घाट तक 90 लाख रुपए की लागत से बनने वाली लगभग एक किलोमीटर लंबी सड़क आगामी एक महीने में बनकर तैयार हो जाएगी.

इस अवसर पर वरिष्ठ उपमहापोर देवेन्द्र चौधरी, नगर निगम के एसडीओ अरोड़ा, नगर निगम के जेई, पार्षद विजेंद्र सहित महेंद्र ,राजेंद्र ,चिमन व मुकेश तंवर के अलावा कई लोग मौजूद रहे.

Related posts

Leave a Comment